HomeBollywood6 ऐसी हेरोइन किसी ने छोड़ा अपना पति तो कोई बिना शादी...

6 ऐसी हेरोइन किसी ने छोड़ा अपना पति तो कोई बिना शादी किए बनीं माँ

Actress Live In Relationship After Divorce: ZeeNews में छपी खबर के मुताबिक शादी टूटने के बाद भी कुछ एक्ट्रेसेस का प्यार ये भरोसा नहीं उठा और उन्होंने दूसरे मौका देते हुए लिव इन रिलेशन भी ट्राय किया. फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध में आए दिन सेलेब्स के रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं. जहां कई कपल्स सालों बाद तलाक का फैसला लेते हैं तो वहीं कुछ जल्द ही एक दूसरे से अपनी राहें जुदा कर लेते हैं. हालांकि रिश्ते टूटने के बाद भी ऐसा कम ही देखा गया है कि इन लोगों का सच्चे प्यार से भरोसा उठ गया हो. फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइनें टैबू तोड़ने के लिए मशहूर हैं.

तलाक के बाद लिव इन में रहने वाली हीरोइने (Actress Live In Relationship After Divorce)

आज हम आपको कुछ ऐसी हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पति से तलाक लिया और फिर इसके बाद अपनी लाइफ को एक और मौका देते हुए प्यार पर भरोसा किया और दूसरी शादी से पहले बॉयफ्रेंड के साथ लिव में रहीं.

मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर (Malaika Arora- Arjun Kapoor)

2/7
मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर Actress Live In Relationship After Divorce
Image Credit – ZeeNews

मलाइका अरोड़ा:  इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है मलाइका अरोड़ा का. मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान (Arbaz Khan) के साथ अपनी 18 सालों की शादी को तोड़ते हुए तलाक लिया और अब अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशन में रहती हैं.

काम्या पंजाबी – शलभ डांग (Kamya Punjabi – Shalabh Dang)

3/7
काम्या पांजाबी- शलभ डांग Actress Live In Relationship After Divorce
Image Credit – ZeeNews

काम्या पांजाबी: काम्या पंजाबी ने भी बंटी नेगी से पहली शादी रचाई थी जिससे उन्हें एक बेटी है. काम्या और बंटी का शादी करीब एक दशक चली और साल 2013 में उन्होंने तलाक ले लिया था. इसके बाद काम्या ने दिल्ली बेस्ड तलाकशुदा बिजनेसमैन शलभ डांग के साथ शादी रचाई जिनका पहली शादी से एक बेटा है. कहा जाता है कि काम्या और शलभ भी शादी से पहले लिव इन में रहते थे. फिलहाल दोनों बच्चे काम्या और शलभ के साथ ही एक फैमिली हैं.

कल्कि केकलां- गाय हर्षबर्ग (Kalki Keklan – Guy Hershberg)

4/7
कल्कि केकलां- गाय हर्षबर्ग
Image Credit – ZeeNews

कल्कि केकलां: बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि केकलां ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के साथ शादी रचाई थीं. हालांकि जल्द ही दोनों की राहें अलग हुईं और कल्कि गाय हर्षबर्ग को डेट करने लगीं. दोनों लिव इन में साथ रहने लगे और बिना शादी के ही कल्कि ने गाय हर्षबर्ग की बेटी को जन्म दिया.

पूजा बत्रा- नवाब शाह (Pooja Batra- Nawab Shah)

5/7
पूजा बत्रा- नवाब शाह
Image Credit – ZeeNews

पूजा बत्रा: अभिनेत्री पूजा बत्रा जहां इन दिनों नवाब शाह के साथ अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं. वहीं नवाब शाह से पहले साल 2002 में पूजा बत्रा ने सर्जन सोनू अहलूवालिया के साथ शादी रचाई थी जो कि ज्यादा लंबी नहीं चली थी. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जाता है कि शादी से पहले पूजा बत्रा और नवाब शाह लिव इन रिलेशन में रहा करते थे.

दीया मिर्जा- वैभव रेखी (Dia Mirza – Vaibhav Rekhi)

6/7
दीया मिर्जा- वैभव रेखी
Image Credit – ZeeNews

दीया मिर्जा: अभिनेत्री दीया मिर्जा ने पहली बार हर किसी तो तब हैरान कर दिया था जब उन्होंने साहिल सांघा के साथ तलाक का ऐलान किया था. वहीं इसके बाद दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ शादी रचाई और बेटे को जन्म दिया. रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि साहिल के साथ शादी से पहले दीया लिव इन में रहा करती थीं. यहां तक की वो प्रेग्नेंट भी शादी से पहले ही हो गई थीं.

रश्मि देसाई- अरहान खान (Rashmi Desai- Arhaan Khan)

7/7
रश्मि देसाई- अरहान खान
Image Credit – ZeeNews

रश्मि देसाई: अभिनेत्री रश्मि देसाई मे एक्टर नंदीश सिंह संधू के साथ साल 2012 में शादी रचाई थी हालांकि साल 2016 में ही दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद बिद बॉस में खुलासा हुआ था कि रश्मि और अरहान इतने क्लोज हैं कि वो रश्मि के साथ उनके घर पर ही रहने लगे थे.

यह भी पढ़ें-  फिल्म फेयर अवार्ड में बिकते हैं अवार्ड, कई सिंगर और कई एक्टरों ने किये दावे

News Source

India Times News
India Times Newshttps://www.indiatimesnewstoday.com
Ajay Srivastava founder india times news . Through his life, Ajay Srivastava has always been the strongest proponent of News an media. Over the years, he has lent his voice to a number of issues but has always remained focused on propagating non-violence, equality and justice.
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Most Popular

Recent Comments